रामगढ़ में नक्सलियों ने लेवी के लिए ट्रैक्टर में लगाई आग, मजदूरों के साथ की मारपीट

News Aroma Media

रामगढ़: जिले में नक्सलियों का तांडव लगातार बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर लेवी की मांग को लेकर पुल निर्माण कार्य में लगी कंपनी को धमकी दी गई है।

लेवी की उगाही के लिए पुल निर्माण कार्य में लगी कंपनी के एक ट्रैक्टर को भी फूंक दिया गया है। इस मामले की पुष्टि करते हुए बासल थाना प्रभारी राजदीप कुमार ने बताया कि नक्सलियों ने घटनास्थल पर फायरिंग भी की है।

घटना बासल थाना क्षेत्र के लेम सिमरा नदी के पास हुई है। यहां निर्माणधी पुल के बेस कैंप में आठ से 10 की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधियो ने हमला बोला दिया। फिर वहां रखे ट्रैक्टर को आग के हवाले कर कार्य कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट की।

नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है

नक्सलियों ने काम बंद रखने की धमकी देते हुए फायरिंग भी की । जिसके बाद से मजदूरों के बीच दहशत बन गया है।

इस वारदात के बाद पुल निर्माण कार्य में लगी एसके कंपनी ने काम बंद कर दिया हैं। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने एक सप्ताह पूर्व कंपनी से संपर्क साधा कर लेवी की मांग की थी ।

लेवी की रकम नहीं देने की वजह से यह वारदात हुई है। हालांकि घटन के बाद जांच-पड़ताल के लिए बासल थाना प्रभारी राजदीप कुमार भदानीनगर ओपी प्रभारी सोनू कुमार सहित स्पेशल ब्रांच की टीम ने घटन स्थल का दौरा किया। पुलिस ने कहा कि नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।