झारखंड : शादी का झांसा देकर सेना के जवान ने किया यौन शौषण, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

News Alert

गुमला: जिले में शादी का झांसा देकर यौन शौषण करने का मामला सामने आया है। आरोपी सेना का जवान है, (Army Jawan Sexual abuse ) वहीं इस मामले में सेना के जवान प्रदीप उरांव (23) को रविवार को सिसई पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रदीप उरांव भरनो मंगलो बरटोली का निवासी है। और महाराष्ट्र के नासिक में Posted है।

फेसबुक पर हुआ था दोनों को प्यार

पुलिस ने मामले के बारे में बताया कि सिसई इलाके की एक किशोरी ने प्रदीप पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने और बाद में शादी से इनकार करने को लेकर अक्तूबर में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

छुट्टी पर उसके घर आने की गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए उसे उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़िता के मुताबिक वर्ष 2019 में बीए पार्ट- 2 की पढ़ाई के दौरान Facebook के माध्यम से प्रदीप उरांव से दोस्ती हुई थी।

उसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई। फिर वह छुट्टी लेकर 23 मार्च 2020 को शाम में उसके घर आया। उस वक्त घर में परिवार का कोई सदस्य नहीं था। इसके बाद प्रदीप उसे अकेले पाकर जर्बदस्ती करने लगा।

शादी करने का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध

शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने से पीड़िता ने मना किया तो प्रदीप ने शादी करने की बात कह संबंध बनाया। इसके बाद उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

एक माह पहले प्रदीप ने पीड़िता से बात करना बंद कर दिया। जब पीड़िता ने किसी तरह Pradeep से संपर्क किया तो उसने सीधे शादी से इंकार कर दिया।