आज शाम को हो रही झारखंड कैबिनेट की मीटिंग, हरमू फ्लाईओवर संबंधी प्रस्ताव…

यहां से एक रैंप हरमू चौक के काफी आगे तक जाएगा वहीं, दूसरा कडरू जाने वाले रोड पर उतरेगा। यहां फ्लाइओवर पर चढ़ने की भी व्यवस्था भी होगी। फ्लाइओवर का रैंप पहले गोशाला के पास भी उतरेगा ताकि पिस्का मोड़ और रातू रोड की ओर जाने और आने वाले लोग इसका इस्तेमाल कर सकें।

News Aroma Media

Jharkhand Cabinet : झारखंड कैबिनेट की बैठक 9 जनवरी को करीब 4 बजे से होगी। आज के दिन ही रांची में हरमू फ्लाई ओवर के निर्माण से संबंधित प्रस्ताव आयेगा और साथ ही रांची स्मार्ट सिटी में होटल ताज को भूमि आवंटित किये जाने का प्रस्ताव भी आयेगा।

आपको बता दे की हरमू फ्लाई ओवर (fly over)3.528 km का निर्माण 487 करोड़ रुपये की लागत से होगा। यह फ्लाई ओवर फोर लेन का होगा।

फ्लाइ ओवर का निर्माण कांके रोड स्थित ACB office से शुरू होगा , जो रातू रोड चौराहा पर एलिवेटेड कॉरिडोर को ऊपर से क्रॉस करते हुए सहजानंद चौक तक जायेगा।

यहां से एक रैंप हरमू चौक के काफी आगे तक जाएगा वहीं, दूसरा कडरू जाने वाले रोड पर उतरेगा। यहां फ्लाइओवर पर चढ़ने की भी व्यवस्था भी होगी।

फ्लाइओवर का रैंप पहले गोशाला के पास भी उतरेगा ताकि पिस्का मोड़ और रातू रोड की ओर जाने और आने वाले लोग इसका इस्तेमाल कर सकें। गोशाला फ्लाइ ओवर पर उतर कर लोग आकाशवाणी के पहले रातू रोड एलिवेटेड कॉरिडोर पर चढ़ सकेंगे।