झारखंड कांग्रेस ने हिमाचल में जीत पर मनाया जश्न

Newswrap

रांची: हिमाचल (Himachal) में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की शानदार जीत पर झारखंड प्रदेश कार्यालय (Jharkhand State Office) में जश्न मनाया गया। पार्टी (Party) नेताओं ने गुरुवार को पटाखा फोड़कर एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी का इजहार किया।

साथ ही मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी,अविनाश पांडे, राजेश ठाकुर और आलमगीर आलम जिंदाबाद के नारे लगाये।

BJP को करारी शिकस्त

मौके पर मीडिया (Media) को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता (State Spokesperson) राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की जीत इस देश की राजनीति (Politics) को एक नया आयाम देगा।

आज देश की जनता केंद्र (Centre) की गलत नीतियों के कारण जिन सवालों से दो चार हो रही है। उसी का जवाब है।

हिमाचल (Himachal) का चुनावी परिणाम (Election Results) बढ़ती महंगाई बेरोजगारी (Unemployment) नफरत की राजनीति किसानों (Farmers) की समस्या ये आज असल मुद्दे हैं। यही कारण है कि आज गुजरात (Gujarat) को छोड़ अन्य कई राज्यों में BJP को करारी शिकस्त मिली है ।

अब जनता BJP के भुलावे में नहीं आने वाली

प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि यह जीत इस बात का संदेश है कि देश का जन मानस परेशान हैं। बढ़ती महंगाई (Dearness) और बेरोजगारी (Unemployment) इस बात की जीत का संदेश है कि कैसे केन्द्रीय एजेंसियों एवं संवैधानिक संस्थाओं (Central Agencies and Constitutional Institutions) का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश का राजनीतिक मिजाज (Political Mood) बदल रहा है।

प्रवक्ता डॉ एम तौसिफ ने कहा कि देश के मूल मुद्दों पर सरकार को जवाब देना ही होगा। विभाजनकारी नीतियों नफरत की राजनीति (Political) की उम्र ज्यादा नहीं हो सकती है। अब जनता BJP के भुलावे में नहीं आने वाली है ।

इस मौके पर राजीव रंजन प्रसाद, राकेश सिन्हा, डॉ एम तौसिफ, निरंजन पासवान, डॉ राकेश किरण, जगदीश साहू, पप्पू अजहर, नेली नाथन, सलीम खान, सुरेन राम, अजय सिंह, छोटू सिंह, गौरव सिंह, गुलाम रब्बानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।