झारखंड कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली के जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

उक्त बातें प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष बंधू तिर्की ने बुधवार को कांग्रेस भवन, रांची में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही

News Aroma Media

रांची: मणिपुर में आदिवासी महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार एवं अमानवीय घटना (Manipur Misbehavior and Inhuman Incident) के विरोध में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की ओर से तीन अगस्त को पूर्वाह्न 11 बजे से नई दिल्ली के जंतर-मंतर में विशाल विरोध प्रदर्शन (Protest At Jantar Mantar) का आयोजन किया गया है।

इसमें झारखंड प्रदेश से सैकड़ों संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। उक्त बातें प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष बंधू तिर्की (Bandhu Tirkey) ने बुधवार को कांग्रेस भवन, रांची में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही।

मणिपुर की राज्य सरकार को बर्खास्त करने की मांग की

उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना पूरे देश को शर्मसार करने वाली है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ दरिंदगी का खिलाफ वायरल वीडियो (Viral Video) दिल दहला देने वाली है।

उन्होंने कहा कि विगत तीन महीनों से मणिपुर राज्य में जातीय हिंसा जारी है। सरकार हिंसा रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि अविलंब मणिपुर (Immediate Manipur) की राज्य सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

x