गिरिडीह में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

Newswrap

गिरिडीह: मुफ्फसिल थाना इलाके के राजेंद्र नगर में बुधवार की सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

ससुराल वाले घटना को आत्महत्या बता रहे हैं, जबकि उसके पिता ने हत्या का दामाद प्रमोद गुप्ता समेत ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

विवाहिता आरती देवी के पति प्रमोद समेत ससुराल वालों का कहना था कि उसने बुधवार की सुबह घर के छत से कूदकर जान दी लेकिन मृतका के शव को देखकर सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी कहा है कि आरती देवी को पहले पीटा गया है। क्योंकि, मृतका के शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं।

इसके बाद इसकी मौत हुई है लेकिन मौत कैसे हुई है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा होगा।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और आरती देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपित पति प्रमोद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल पहुंचे आरती के पिता समेत परिजन उसका शव देख गुस्सा हो गए। इस बीच उसकी सास और ससुर भी वहां पहुंचे।

सास-ससुर को देखकर उसके पिता समेत परिजनों का गुस्सा और भड़क उठा और मायके वालों ने दोनों को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

जानकारी के अनुसार राजेंद्र नगर निवासी विजय गुप्ता के बेटे प्रमोद और जमुआ थाना इलाके के जेरुआडीह गांव निवासी प्रदीप गुप्ता की बेटी की शादी बीते जुलाई माह में हुआ थी।

मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि पति समेत ससुराल वाले दहेज के लिए अक्सर आरती के साथ मारपीट किया करते थे।