प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए सनकी प्रेमी ने काटा प्रेमिका का सिर, फिर कटे सिर का किया फोटो वायरल

धनबाद जिले के भूली थानांतर्गत दास टोला स्थित पंपू तालाब से दो दिन पहले एक महिला का कटा सिर मिला था। पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा कर दिया है।

Digital Desk

Crazy Lover Beheaded his Girlfriend : धनबाद जिले के भूली थानांतर्गत दास टोला स्थित पंपू तालाब से दो दिन पहले एक महिला का कटा सिर मिला था। पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा कर दिया है।

मिली जानकारी के लिए वारदात को प्रेमिका के भाई को हत्या के केस में फंसाने की नीयत से अंजाम दिया गया था। पुलिस ने आरोपी पांडरपाला के New Islampur निवासी इरफान अंसारी उर्फ कालू को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही महिला का धड़ भी बरामद कर लिया है। महिला को आरोपी Dhanbad Railway Station से बुलाकर ले गया था।

हल्दी लगाकर सिर का फोटो किया था वायरल

पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि एक व्यक्ति अपने वाट्सएप पर किसी महिला के हल्दी लगे कटे सिर की फोटो वायरल किया था। उक्त मोबाइल नंबर को ट्रेस कर Police ने मोबाइल धारक को रविवार की देर रात बाइपास रोड स्थित सिटी स्कूल के पास से पकड़ा। व्यक्ति ने अपना नाम इरफान अंसारी उर्फ कालू बताया।

उसके पास से उक्त नंबर का मोबाइल फोन, 786 सिरियल नंबर के 4 नोट व महिला का आधार कार्ड बरामद किया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने महिला के धड को पांडरपाला दास टोला स्थित पंपू तालाब के दूसरे छोर पर स्थित हौदा से बरामद किया किया।

प्रेमिका के भाई से हुआ था विवाद

इस संबंध में कालू ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह दास टोला निवासी उक्त महिला से एक तरफा प्यार करता था। महिला के भाई से उसका विवाद हुआ था। उसी का बदला लेने और उसके भाई को फंसाने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया।

महिला को झांसे में लेकर वह Dhanbad Railway Station के पास बुलाया और उसकी हत्या कर सिर को धड़ से अलग कर महिला के मामा के घर के आंगन में चापाकल के पास रखकर फोटो खींचकर वायरल किया था। बाद में सिर को पंपू तालाब के पास, जबकि धड़ को तालाब के दूसरे छोर पर हौदा के पास झाड़ी में छुपा दिया था।

x