झारखंड : महिला के पेट का ऑपरेशन अधूरा छोड़कर फरार हो गये डॉक्टर साहब, मरीज की हालत गंभीर

News Aroma Media
#image_title

देवघर: एक निजी क्लिनिक के Doctor द्वारा मरीज का ऑपरेशन (Surgery) अधूरा छोड़कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है।

घटना देवघर के कास्टर टाउन स्थित दिव्य ज्योति (Divy joyti) नामक निजी क्लिनिक की है। बताया जा रहा है कि यह ऑपरेशन इस निजी क्लिनिक के संचालक डॉ बीके गुप्ता कर रहे थे।

ऑपरेशन अधूरा छोड़ डॉक्टर बोले- मरीज को दूसरी जगह ले जाइये

दरअसल, हनुमान टेकरी निवासी अरुण राय ने 29 दिसंबर को अपनी पत्नी अनीता देवी को पेट में दर्द होने पर इस क्लिनिक में भर्ती कराया था। अरुण राय ने बताया कि जांच के बाद डॉक्टर ने कहा कि अनीता देवी के पेट में ट्यूमर (Tumor) है।

इसलिए ऑपरेशन करना जरूरी है। अरुण राय (Arun Rai) डॉक्टर की सलाह पर ऑपरेशन के लिए राजी हो गये। अरुण राय का आरोप है कि उनकी पत्नी का ऑपरेशन क्लिनिक के संचालक डॉ बीके गुप्ता कर रहे थे, लेकिन वहां ऑपरेशन के वक्त इस्तेमाल होनेवाले उपकरणों की कमी थी।

डॉ बीके गुप्ता उपकरण की व्यवस्था किये बिना ही उनकी पत्नी का ऑपरेशन करने लगे। इसी बीच ऑपरेशन अधूरा ही छोड़कर डॉ बीके गुप्ता उनसे कहा कि वह अपनी पत्नी को इलाज के लिए किसी दूसरी जगह ले जायें।

झारखंड : महिला के पेट का ऑपरेशन अधूरा छोड़कर फरार हो गये डॉक्टर साहब, मरीज की हालत गंभीर- Jharkhand: Doctor absconded leaving the woman's stomach operation incomplete, patient's condition critical

थाना में शिकायत दर्ज, डॉक्टर को तलाश रही पुलिस

अरुण राय का कहना है कि डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन अधूरा छोड़ने के कारण उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

अरुण राय ने इस संबंध में नगर थाना में लिखित आवेदन देकर डॉ बीके गुप्ता पर कार्रवाई करने की मांग की है। इधर, आरोपी डॉ बीके गुप्ता क्लिनिक बंद करके फरार हो गये हैं। पुलिस Dr BK Gupta की तलाश में जुटी है।