झारखंड : शिवानी ने प्रेमी को दूसरी लड़की के साथ देखा था, फिर दिया दर्दनाक मौत

News Alert

दुमका: दुमका जिले के जामा की चिगलपहाड़ी पंचायत के महादेवरायडीह की सहायक शिक्षिका मिनोती मकलू मरांडी (Minoti Maklu Marandi) के पुत्र अगस्टीन टुडू (17) के हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया।

पुलिस ने बताया कि अगस्टीन की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपनी सहेली और सहेली की प्रेमी के साथ मिलकर की थी। अगस्टीन का कसूर इतना था कि हूल दिवस पर वह एक युवती के साथ था।

किसी ने उन दोनों की तस्वीर प्रेमिका शिवानी (Girlfriend Shivani) को भेज दी थी। इसी बात पर दो जुलाई को चिगलपहाड़ी पहाड़ पर शिवानी व अगस्टीन के बीच कहासुनी हुई थी।

तीनों ने मिलकर स्कार्फ से उसका गला घोंट कर मार डाला। पुलिस ने हत्या में शामिल काशीकोड़िया गांव की शिवानी किस्कू, उसकी सहेली अनीता सोरेन और उसके प्रेमी चिगलपहाड़ी के जीतलाल मरांडी को जेल भेज दिया।

फोन से खुले मौत के राज

पुलिस ने शिवानी के पास से अगस्टीन (Augustine) के टूटे फोन का सिम बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि अगस्टीन की हत्या के बाद शिवानी ने मृतक का मोबाइल का सिम निकाल कर तोड़ दिया।

अगले दिन उसने उसी सिम को अपने मोबाइल (Mobile) में लगाकर अगस्टीन की मां फोन किया और घर जाकर धमकी भी। पुलिस ने जब सिम के बारे में पूछा तो सारा राज खुल गया। तीनों ने स्वीकारा कि सभी ने मिलकर अगस्टीन की जान ली है।