झारखंड के टेट पास सहायक अध्यापकों का राजभवन के पास आमरण अनशन जारी

INDIA गठबंधन सरकार के नेता सिर्फ आश्वासन देकर चुपचाप बैठे हैं और हम टेट पास पारा शिक्षक भी उम्मीद में बैठे हैं कि सरकार वेतनमान की अपनी वादा पूरा करेगी

News Aroma Media

रांची : सहायक अध्यापक समन्वय समिति के बैनर तले रविवार को टेट पास सहायक अध्यापकों (TET Pass Assistant Teachers) का राजभवन के समक्ष अनिश्चितकालीन आमरण अनशन और धरना (Indefinite Fast Unto Death and Strike) जारी है।

प्रदेश संरक्षक प्रमोद कुमार (Pramod kumar) ने कहा कि इस पावन पर्व छठ पूजा में भी हम आंदोलन में है। INDIA गठबंधन सरकार के नेता सिर्फ आश्वासन देकर चुपचाप बैठे हैं और हम टेट पास पारा शिक्षक भी उम्मीद में बैठे हैं कि सरकार वेतनमान की अपनी वादा पूरा करेगी।

 टेट पास पारा शिक्षक उग्र आंदोलन करेंगे

उन्होंने कहा कि अनिश्चितकालीन आमरण अनशन और धरना प्रदर्शन (Indefinite Fast Unto Death and Demonstration) का 90वां दिन है। इसके बावजूद सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि बिहार में INDIA गठबंधन की सरकार ने वेतनमान के बाद चार लाख पारा शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने की घोषणा कर दी है लेकिन झारखंड सरकार वेतनमान देने पर ठोस पहल तक नही कर पा रही है। इसलिए सरकार जल्द वेतनमान देने का घोषणा करे अन्यथा टेट पास पारा शिक्षक (Tet Pass Para Teacher) उग्र आंदोलन करेंगे।