झारखंड : पहले चुपके-चुपके, अब सबके सामने मिल गए दो दिल, दोनों पक्षों ने प्रेमी जोड़े को…

दिनभर की पूछताछ के बाद पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा। शनिवार की देर रात प्रेमिका फिल्मी अंदाज में खुद थाने पहुंची और सरेंडर कर दिया

neha@newsaroma.com

गिरिडीह : प्रेम (Love) में कब कैसे हालात आएंगे, यह प्रेम करने वाले नहीं जानते, लेकिन अगर वे सच्चा प्रेम करते हैं, तो अंततः उन्हें अपनों का साथ मिल ही जाता है।

गिरिडीह (Giridih) के बेंगाबाद थाना (Bengabad Police Station) क्षेत्र से एक ऐसी ही प्रेम कहानी सामने आई है।

प्रेमी जोड़ा पहले चुपके-चुपके प्रेम करते हुए फरार हो गए थे, लेकिन बाद में दोनों पक्षों की मर्जी से सबके सामने उनके दिल मिल गए।

उन्होंने सात फेरे ले लिये। दोनों पक्षों की उपस्थिति में लड़का लड़की की शादी विधिवत हिंदू रीति रिवाज (Hindu Customs) से हो गई।

झारखंड : पहले चुपके-चुपके, अब सबके सामने मिल गए दो दिल, दोनों पक्षों ने प्रेमी जोड़े को… Jharkhand: First secretly, now the two hearts have met in front of everyone, both the sides have...

लड़के के घर पर संपन्न हुई शादी

युवती आरती कुमारी बेंगाबाद थाना क्षेत्र के कर्णपुरा की रहने वाली है। युवक बबलू दास थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा पंचायत के बिझेया गांव का है।

जानकारी के अनुसार शादी की पूरी रस्म प्रेमी के बिझेया स्थित घर पर सम्पन्न हुई।

5 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल के बीच 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थीं।

इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी किसी अन्य जगह तय कर दी। शादी 2 मई को थी। इस बात की सूचना युवती ने अपने प्रेमी को दी, जो सूरत में रहकर मजदूरी करता था।

सूचना मिलते ही वह गांव वापस लौट आया। इसके बाद यह प्रेमी जोड़ा अपने घर से फरार हो गया।

युवती के परिजनों ने बेंगाबाद थाने में आवेदन देकर युवक पर बेटी को शादी की नीयत से बहला फुसला कर भगाने का आरोप लगाया।

आवेदन मिलते ही बेंगाबाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के घर पहुंची और उसे हिरासत में लिया।

झारखंड : पहले चुपके-चुपके, अब सबके सामने मिल गए दो दिल, दोनों पक्षों ने प्रेमी जोड़े को… Jharkhand: First secretly, now the two hearts have met in front of everyone, both the sides have...

लड़के ने लड़की के बारे में कुछ नहीं बताया

शनिवार को प्रेमी को हिरासत में लिये जाने के बाद उससे पूछताछ की गई, मगर उसने प्रेमिका के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी।

दिनभर की पूछताछ के बाद पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा। शनिवार की देर रात प्रेमिका फिल्मी अंदाज में खुद थाने पहुंची और सरेंडर कर दिया।

रविवार की सुबह दोनों के परिजन थाना पहुंचे और आपसी समझौता के लिए बातचीत का दौर शुरू हुआ। दिनभर की बातचीत के बाद के बाद भी बात नहीं बनी।

प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के साथ जीने मरने की बात पर अड़े हुए थे। आखिरकार दोनों की जिद के सामने परिजनों को झुकना पढ़ा और सोमवार को दोनों की शादी हो गई।