Jharkhand: BJP के पूर्व मंत्री ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा से कहा- दो दिनों में मांग लें माफी, वरना…

Central Desk

Congress Leader Pawan Kheda to Apologize: BJP नेता और झारखंड के पूर्व मंत्री राज पलिवार (Raj Paliwar) ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Kheda) को लीगल नोटिस भेजा है। पलिवार ने पवन खेड़ा पर सोशल मीडिया में झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाया है।

पवन खेड़ा को भेजे अपने लीगल नोटिस में राज पलिवार ने कहा है कि 20 मार्च को पवन खेड़ा ने अपने फेसबुक अकाउंट से उनके Congress में शामिल होने की खबर फैलायी थी, जो बिल्कुल गलत खबर थी।

पलिवार ने अपने नोटिस में लिखा है कि पवन खेड़ा के इस निराधार फेसबुक पोस्ट से उनकी और BJP की प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा है।

पलिवार ने कहा है कि पवन खेड़ा लीगल नोटिस मिलने के बाद दो दिनों के अंदर माफी मांगें, वरना उनके खिलाफ सक्षम न्यायालय (Competent Jurisdiction) में कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

सांसद निशिकांत दुबे ने दी थी तीखी प्रतिक्रिया

दो दिनों पहले सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने अपने फेसबुक वॉल और X पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का पोस्ट लगाते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी थी। लिखा था कि यह Congress के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा जी का आधिकारिक फेसबुक पेज है। इसमें वह मधुपुर के पूर्व विधायक राज पलिवार जी के Congress में शामिल होने का दावा कर रहे हैं।

वहीं उस दिन जब पूर्व मंत्री राज पलिवार ने भ्रामक और साजिश करार देने से संबंधित पोस्ट डाला, तो कांग्रेस मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा ने संबंधित पोस्ट को एडिट कर दिया।

उस पर भी सांसद डॉ दुबे ने प्रतिक्रिया दी और अपने FB और एक्स पर देते हुए लिखा था कि आठ घंटे बाद Congress के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा जी और पूर्व विधायक राज पलिवार को एक साथ बयान देने की फुर्सत मिली तथा फेसबुक पोस्ट को नये सिरे से लिखा।