झारखंड : बॉयफ्रेंड के साथ घर से निकली लड़की, पेड़ से लटकी मिली लाश

News Alert

खूंटी: सायको थानांतर्गत गिड़ूम गांव स्थित तालाब के पास एक पेड़ पर गमछा से टंगा युवती का शव (Jharkhand Female Sucide) पुलिस ने सोमवार को बरामद किया।

बाद में शव की पहचान मारंगहादा थानांतर्गत रांगरोंग गांव निवासी सागर मुंडा की 15 वर्षीय पुत्री हिस्सी कुमारी के रूप में हुई।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवती की हत्या (Murder) कर उसे गमछा के सहारे पेड़ से लटका कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है।

इस संबंध में मृतका के स्वजनों द्वारा युवती के Boyfriend गिड़ूम गांव निवासी नारन पाहन के विरुद्ध सायको थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया

घटना के बाद से आरोपित फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की छापामारी (Raid) जारी है। सायको थाना प्रभारी रितेश कुमार ने बताया कि तहकीकात के दौरान मृतका के स्वजनों ने पुलिस को बताया कि हिस्सी कुमारी को उसके पूर्व परिचित बॉयफ्रेंड नारन पाहन गत शुक्रवार को घर से अपने साथ अन्यत्र ले गया था। फिर हिस्सी वापस घर नहीं लौटी।

सायको थाना प्रभारी ने कहा कि लड़की के साथ दुष्कर्म होने की संभावना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकता है।

उन्होंने शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया है। इस बीच शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में कराकर उसे स्वजनों को सौंप दिया गया।