गरीबी से लाचार पिता ने अपनी ही 9 साल की बीमार बेटी की कर दी हत्या, फिर खुद फोन कर रिश्तेदारों को…

गुमला जिले से करीब 20 किमी दूर कोटाम पतगच्छा गांव में गरीबी से बेबस पिता ने शुक्रवार की अपनी 9 साल की बीमार बेटी की कुदाल से काटकर हत्या (Murder) कर उसके शव (Dead Body) को कुएं में फेंक दिया।

Central Desk

Helpless Father kills sick Daughter : गुमला जिले से करीब 20 किमी दूर कोटाम पतगच्छा गांव में गरीबी से बेबस पिता ने शुक्रवार की अपनी 9 साल की बीमार बेटी की कुदाल से काटकर हत्या (Murder) कर उसके शव (Dead Body) को कुएं में फेंक दिया।

मामले में पुलिस ने आरोपी पिता सरजू लोहरा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ग्रामीणों के सहयोग से कुएं में फेंके गये बेटी काजल कुमारी के शव को पुलिस ने Post Mortem कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पत्नी कुछ साल पहले चली गई है मुंबई

मिली जानकारी के अनुसार बेटी दिव्यांग और मानसिक रूप से भी बीमार थी। जिसका इलाज कराने के लिए पिता के पास पैसे नहीं थे। वहीं पत्नी भी कुछ साल पहले ही मुंबई भाग गयी है।

उन्हें अपनी बेटी के साथ अपने एक अन्य बेटे की भी जिम्मेदारी उठानी थी। लेकिन उस गरीबी से लाचार पिता की मजबूरी ऐसी थी कि उन्होंने अपनी बेटी को ही मार दिया।

खुद फोन कर रिश्तेदारों को दी जानकारी

वारदात को अंजाम देने के बाद सरजू लोहरा ने खुद अपने रिश्तेदारों को फोन कर बताया कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है।

इधर, शनिवार की सुबह को घटना की सूचना कोटाम पुलिस पिकेट (Kottam Police Picket) व गुमला थाना को मिली। इसके बाद कोटाम फिकेट प्रभारी मनोरंजन शर्मा व SI विवेक पुलिस बल के साथ पतगच्छा गांव पहुंचे। जहां कुएं से मृत बच्ची के शव को निकाला गया।