पारा शिक्षक के हत्या मामले में एनोस एक्का की जमानत रद्द करने के लिए याचिका दायर

याचिका में संजय कुमार ने कहा है कि एनोस एक्का को High Court  ने इस शर्त पर जमानत दी थी कि वह अपना पासपोर्ट कोर्ट में जमा करेंगे और गवाहों को परेशान नहीं करेंगे लेकिन जेल से बाहर आने के बाद वह जमानत की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं।

News Aroma Media

High Court Petition Enos Ekka: झारखंड High Court में पूर्व मंत्री और पारा शिक्षक मनोज कुमार (Manoj Kumar ) हत्याकांड के दोषी एनोस एक्का (Enos Ekka) की जमानत को गुरुवार को चुनौती दी गई है। मृतक के भाई और केस के सूचक संजय कुमार ने हाई कोर्ट में अपने अधिवक्ता अभय मिश्रा के माध्यम से क्रिमिनल मिसलिनियस पिटीशन (CRMP) दाखिल कर कोर्ट से यह गुहार लगायी है कि एनोस एक्का की जमानत रद्द की जाए।

याचिका में संजय कुमार ने कहा है कि एनोस एक्का को High Court  ने इस शर्त पर जमानत दी थी कि वह अपना पासपोर्ट कोर्ट में जमा करेंगे और गवाहों को परेशान नहीं करेंगे लेकिन जेल से बाहर आने के बाद वह जमानत की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं। साथ ही इस केस से जुड़े एक गवाह पर PLFI उग्रवादियों ने हमला कर दिया।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2018 में एनोस एक्का को पारा शिक्षक मनोज कुमार की हत्या में दोषी करार दिया गया था। वर्ष 2019 में उन्हें हाई कोर्ट से बेल मिली थी।