युवती से प्रेम करने वाले युवक को लोगों ने पीटा, माहौल बिगड़ा तो पुलिस ने संभाला

Central Desk

लोहरदगा:  जिले में अलग अलग समुदाय के युवक युवती के प्रेम प्रसंग (Love Affairs) का पता चलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। युवक की पिटाई ने इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है।

मामला फुलसूरी गांव में प्रेम प्रसंग का है। इसका पता चले पर एक समुदाय के लोगों द्वारा दूसरे समुदाय के युवक की बेरहमी से पिटाई करने के बाद मामला तनावपूर्ण हो गया। साथ ही आपसी सौहार्द बिगड़ने की आशंका बन गई।

सूचना मिलते ही फोर्स पहुंची

वहीं मामले की सूचना थाना प्रभारी अभिनव कुमार (Police Station Abhinav Kumar) को मिली। उन्होंने पुलिस बल के साथ तत्काल फुलसूरी गांव पहुंच कर मामला को शांत कराया। साथ ही पिटाई किए गए युवक को इलाज के लिए कुडू अस्पताल भेजा।

जहां इलाज के बाद युवक की स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने युवक को रिम्स रेफर कर दिया। वहीं मामले की सूचना डीसी वाघमारे कृष्ण प्रसाद को मिली।

उनके निर्देश पर एसडीओ अरविंद कुमार लाल, इंस्पेक्टर मंटू कुमार, बीडीओ मनोरंजन कुमार व सीओ प्रवीण कुमार सिंह फुलसूरी गांव पहुंचे। जहां ग्रामीणों के साथ बैठक कर मामले को शांत कराते हुए सुलझा दिया।

फिलहाल गांव में स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस की तैनाती कर दी गई है। मामले को लेकर पूछताछ के दौरान दूसरे समुदाय के लोगों ने SDO को बताया कि मेरी बेटी समान लाने जा रही थी। उसी बीच गांव का युवक समान उठाने के बहाने घर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म (Rape) करने की कोशिश की।

युवक को एक दर्जन लोग पकड़कर ले गए

वहीं घायल युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक अपने घर के समीप कुंबा बारी में नहा रहा था‌। इसी बीच एक दर्जन लोग आकर पकड़ कर ले गए।

वहीं रस्सी से बांध कर जोरदार पिटाई करने लगे। इस दौरान गांव के कुछ लोग व एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) उसे बचाने गई। जिसके साथ भी मारपीट की गई। हालांकि अभी मामला तनावपूर्ण है। लेकिन नियंत्रण में है।