2.5 लाख स्क्वायर फीट में बना है मॉल ऑफ रांची, एक छत के नीचे सब कुछ…

रांची का यह एक ऐसा मॉल है, जहां एक छत के नीचे हर चीज की आप खरीदारी कर सकते हैं, मनोरंजन और हर तरह के भोजन का आनंद ले सकते हैं

News Aroma Media

रांची: 2.5 लाख स्क्वायर फीट में बना है मॉल ऑफ रांची (Mall Of Ranchi)। रातू रोड में आकाशवाणी के सामने शनिवार को इस मॉल का उद्घाटन (Mall Opening) हुआ। इसके साथ ही यह लोगों के लिए खुल गया।

रांची का यह एक ऐसा मॉल है, जहां एक छत के नीचे हर चीज की आप खरीदारी कर सकते हैं। मनोरंजन (Entertainment) और हर तरह के भोजन का आनंद ले सकते हैं। इसके खोजते हैं यहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ नजर आई और लोग खरीदारी कर खुश नजर आए।

शहर छोड़े बिना प्रीमियम खरीदारी का मौका

Mall Off रांची के प्रवक्ता नीतीश अग्रवाल (Nitish Agarwal) ने कहा कि लोगों को शहर छोड़े बिना प्रीमियम खरीदारी का मौका मिलेगा। मॉल में 60 प्रतिशत हिस्सा मनोरंजन और आराम कार्यक्रमों के लिए खास तरीके से बनाया गया है।

मॉल में खरीदारी का अलग अनुभव मिलेगा। नये मल्टीप्लेक्स में बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देख सकेंगे। लोगों के मनोरंजन के लिए इंडोर मनोरंजन केंद्र भी है।

नीतीश ने कहा, हमारा वादा है कि हम आनेवाले लोगों को बेहतर अनुभव देंगे। लोगों को पार्किंग की समस्या न हो, इसके लिए पार्किंग का विशेष प्रबंध किया गया है। स्थानीय विशेषताओं से लेकर अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का आनंद लोग उठा सकते हैं। लिफ्ट और एक्सीलेटर (Elevator and Accelerator) की सुविधा है।