झारखंड : शादीशुदा ‘प्रेमिका’ का अपहरण कर बनाया शारीरिक संबंध, मांग में सिंदूर…

उसके परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया तब हमदोनों ने निरसा थाने (Nirsa Police Station) में आत्मसमर्पण कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई

News Desk

धनबाद: विवाहित महिला (Married Woman) को अपहरण (Abduction) कर आरोपी युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। मामला निरसा (Nirsa) के एक गांव का है।

विवाहिता ने गांव के ही आजाद रविदास पर अपहरण कर जबरन शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

झारखंड : शादीशुदा प्रेमिका का अपहरण कर बनाया शारीरिक संबंध, मांग में सिंदूर...- Jharkhand: Married girlfriend kidnapped and made physical relationship, vermilion in demand...

आरोपी ने हावड़ा के होटल में बनाया जबरन शारीरिक संबंध

पीड़िता ने बताया कि उसे ब्लैकमेल (Blackmail) कर बंगाल के हावड़ा के एक होटल ले गया, जहां उसने जबरन शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाया।

उसने बताया कि हमारी शादी पुटकी थाना (Putki Police Station) क्षेत्र में दो माह पूर्व हुई थी। 19 मार्च को उसके भतीजे का जन्मदिन था तो हम मायके आ गये थे। इसी बीच आरोपी आजाद रविदास (Azad Ravidas) ने मुझे धमकाया और 24 मार्च को गांव के सरकारी स्कूल के पास बुलाया।

 

झारखंड : शादीशुदा प्रेमिका का अपहरण कर बनाया शारीरिक संबंध, मांग में सिंदूर...- Jharkhand: Married girlfriend kidnapped and made physical relationship, vermilion in demand...

कई बार कर चुका है ब्लैकमेल

विवाहिता (Married Woman) ने कहा कि मजबूरन 24 मार्च को सरकारी स्कूल के सामने गई तो आरोपी आजाद ने मुंह व नाक पर रुमाल रखकर बेहोश कर दिया। जब होश आया तो देखा कि हावड़ा (Howrah) के एक होटल हम थे।

होटल में बगैर सहमति के उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इससे पहले भी वो हमें कई बार ब्लैकमेल कर चुका था। विवाहिता ने बताया कि आजाद ने मेरी मांग में सिंदूर (Vermilion) डालकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और मेरा मोबाइल भी तोड़ दिया।

विवाहिता ने आजाद रविदास पर आरोप लगाया कि वह एक साइबर अपराधी (Cyber Criminal) है। उसके खिलाफ कई थाने में मामले दर्ज है। उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया।

जानिए आरोपी ने क्या कहा ?

वहीं आरोपी आजाद रविदास (Azad Ravidas) ने बताया कि उसके साथ मेरा आठ साल से प्रेम संबंध है। दो माह पहले उसके परिजनों ने उसकी शादी (Marriage) जबरन किसी और से करवा दी।

शादी के बाद भी हमदोनों लगातार संपर्क में थे। विवाहिता के कहने पर ही हम उसे कोलकाता (Kolkata) ले गये थे। अपहरण जैसा कोई मामला नहीं है।

उसके परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया तब हमदोनों ने निरसा थाने (Nirsa Police Station) में आत्मसमर्पण कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।