ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल ने चेक बाउंस की दूसरी किस्त चुकाई, 62 लाख का दिया सेल्फ चेक

Central Desk

Ameesha Patel paid the Second installment of Check Bounce : फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने चेक बाउंस मामले में शुक्रवार को चौथी किश्त शिकायकर्ता अजय सिंह को दे दी है।

Ameesha Patel की ओर से 62 लाख का सेल्फ चेक अजय सिंह को दिया गया। पूर्व में हुई सुनवाई में अमीषा पटेल बकाया राशि देने के लिए तैयार हो गई थी और उन्होंने आपसी समझौते के आधार पर दो करोड़ पचहत्तर लाख रुपए अजय सिंह को देने की पेशकश की थी।

इसके बाद Ameesha Patel की ओर से पहले ही एक करोड़ 51 लाख रुपये का चेक दिया गया था। अमीषा पटेल ने अजय सिंह को दो करोड़ पचहतर लाख रुपए की राशि के भुगतान के लिए अलग-अलग तारीख के पांच चेक दिए हैं।

Ranchi Judicial Magistrate First Class दिग्विजय नाथ शुक्ला की अदालत इस मामले में सुनवाई कर रहा था। अजय कुमार सिंह की अधिवक्ता विजयालक्ष्मी ने यह जानकारी दी।

उल्लेखनीय है कि देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह से ढाई करोड रुपए ली थीऔर पैसा वापस मांगने पर इस राशि को अमीषा पटेल ने वापस नहीं किया था।

पैसा मांगने पर अमीषा ने दो चेक शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को दिया था, जो बाउंस हो गया था। इसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ साल 2018 में धोखधड़ी और चेक बाउंस का केस दर्ज कराया था।