रांची खेलगांव में सेना भर्ती रैली 27 से, दलालों से रहें सावधान!

सेना में शामिल होने के लिए झारखंड राज्य के सभी 24 जिलों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। 27 जुलाई से आठ अगस्त तक रांची के खेलगांव (Khelgaon) स्थित Running Track में सेना भर्ती रैली आयोजित की जा रही हैं।

Central Desk

Army recruitment rally from 27th in Ranchi Khelgaon: सेना में शामिल होने के लिए झारखंड राज्य के सभी 24 जिलों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। 27 जुलाई से आठ अगस्त तक रांची के खेलगांव (Khelgaon) स्थित Running Track में सेना भर्ती रैली आयोजित की जा रही हैं।

सेना के भर्ती निदेशक कर्नल विकास भोला ने मंगलवार को बताया कि रैली के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन कॉमन एंट्रेंस परीक्षा के शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को गत नौ जुलाई को उनके पंजीकृत ई-मेल ID पर भेज दिए गए हैं।

उम्मीदवार ज्वाइन इंडियन आर्मी की वेबसाइट पर अपने पंजीकृत खाते से रैली एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों द्वारा रैली के लिए रिपोर्ट करने की तिथि और समय Admit Card पर अंकित है।

कर्नल ने बताया कि ऑनलाइन जनरेटेड रंगीन एडमिट कार्ड प्रस्तुत किए बिना किसी भी उम्मीदवार को अनुमति नहीं दी जाएगी। साथ ही सभी उम्मीदवारों (अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर ट्रेड्समैन 10वीं और ट्रेड्समैन 8वीं) को फरवरी 2024 में प्रकाशित अधिसूचना के अनुसार दस्तावेज लाने होंगे।

कर्नल विकास भोला ने बताया कि रांची सेना भर्ती रैली धार्मिक शिक्षक जूनियर कमीशन अधिकारी की 27 जुलाई को खेलगांव में आयोजित है।

धार्मिक शिक्षक (जूनियर कमीशन अधिकारी) की सेना भर्ती रैली झारखंड और बिहार राज्य के सभी जिलों के पात्र उम्मीदवारों के लिए 27 जुलाई को रांची के खेलगांव में आयोजित की जाएगी।

कर्नल विकास भोला ने सभी उम्मीदवारों से अपील करते हुए कहा की दलालों से सावधान रहें। दलालों के झांसे में न आएं। भारतीय सेना में भर्ती पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी है।