लातेहार बारियातू थाना के ASI 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों रफ्तार

लातेहार जिले के के बारियातू थाना (Bariatu Police Station) में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक (ASI) धीरेंद्र कुमार को पलामू की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Digital Desk

Latehar Police Caught Red Handed Taking bribe :लातेहार जिले के के बारियातू थाना (Bariatu Police Station) में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक (ASI) धीरेंद्र कुमार को पलामू की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बारियातू थाना में अफीम रखने के मामले में एक मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में वादी के भतीजे को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेजा गया था। जिसके बाद ASI धीरेंद्र कुमार ने कुछ दिनों बाद इसी कांड में वादी को फंसाने की धमकी देकर तीन लाख की मांग की थी। वादी ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

लेकिन ASI ने वादी पर लगातार पैसे के लिए दवाब बनाया। जिसके बाद वादी ने एसीबी से इसकी शिकायत की। जिसके बाद मामले की पुष्टि होने पर ACB की पलामू छापेमारी टीम ने दंडाधिकारी और दो स्वतंत्र गवाहों के सामने धीरेंद्र कुमार को 20 हजार घूस लेते गिरफ्तार किया।