झारखंड

अक्टूबर में विधानसभा चुनाव और JSSC CGL की परीक्षा भी, कहीं अभ्यार्थियों को लॉलीपॉप तो नहीं दिखाया गया….

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC ) , CGL परीक्षा के अभ्यर्थियों ने JSSC CGL की परीक्षा अक्टूबर में लेने के बजाय अगस्त माह में ही करवाने और सितंबर माह तक रिजल्ट जारी कर नियुक्ति पत्र देने की मांग की है।

Assembly elections and JSSC CGL exam in October : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC ) , CGL परीक्षा के अभ्यर्थियों ने JSSC CGL की परीक्षा अक्टूबर में लेने के बजाय अगस्त माह में ही करवाने और सितंबर माह तक रिजल्ट जारी कर नियुक्ति पत्र देने की मांग की है।

अभ्यर्थी जीत कुमार, रतनलाल मंडल और गौतम कुमार ने कहा कि सरकार ने अगस्त में परीक्षा लेने की बात कही है, आयोग परीक्षा की तिथि जल्द घोषित करे।

आगे कहा कि जेएसएसी के कैलंडर के अनुसार CGL परीक्षा का रिजल्ट अक्तूबर के अंतिम सप्ताह में आएगा और चुनाव आयोग के अनुसार विधानसभा चुनाव भी अक्तूबर अंतिम सप्ताह में है, इसका मतलब छात्रों को फिर से लॉलीपॉप दे दिया गया है।

अभ्यर्थियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) को टैग करते हुए लिखा, आपने सितंबर में सारी प्रक्रिया पूरा करने को बोला है फिर JSSC रिजल्ट को अक्तूबर अंतिम सप्ताह तक क्यों खींचकर ले जा रहा है।

ऐसा ना हो कि फिर चुनावी चक्र में परीक्षा और नियुक्ति प्रभावित हो जाए। अभ्यर्थियों ने कहा कि सरकार और नौकरशाही के चक्कर में झारखंड के युवाओं के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड़ हो रहा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker