लोकसभा चुनाव में डिस्चार्ज हुए BJP के लोग झारखंड रिचार्ज होने आते है: सुप्रियो भट्टाचार्य

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि BJP के विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान और सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा पर जमकर निशाना साधा।

Central Desk

Supriyo Bhattacharya : झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि BJP के विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान और सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि हिमंता जी रांची आये उनसे दौरे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यहां पर रिचार्ज होने आये हैं। अजीब बात है लोकसभा चुनाव में ये लोग डिस्चार्ज हो गये। फिर उपचुनाव में डिस्चार्ज हुए, इसलिए ये लोग यहां पर Discharged होने आ रहे हैं। समाज और जाति को बांटने आ रहे हैं।

अगले चुनाव में झारखंड की जनता इन्हें पूरी तरह से डिस्चार्ज करके ही दम लेगी। वैसे भी हिमंता का काम ही है समाज में जहर घोलना। भट्टाचार्य मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि हिमंता को असम में बाढ़ की स्थिति नहीं दिख रही है, जहां पर 180 से अधिक मारे गये, कई हजार लोग बेघर हो गये। यहां पर सदियों से लोग बसे हैं। आपसी सौहार्द कायम है। भातृत्व कायम है। इनके खिलाफ इन्हें बोलने के लिए लाया गया है। मगर यह झारखंड है। यह असम नहीं है। उनसे पूछना चाहिए कि असम में NRC कहां गया।

NRC में वहां के बड़ी संख्या में जो हिंदू संप्रदाय के लोग हैं, उनका नाम रजिस्टर में नहीं चढ़ा। वे CAA और NRC पर कुछ नहीं बोलते हैं, कहां गये यह दोनों मुद्दे, क्या हुआ इन मुद्दों का। इस पर वे क्यों नहीं कुछ बोलते हैं। जिस बंगाल के सीट से जीतकर एक सांसद केंद्रीय मंत्री बने हैं, वहां जाकर जरा कुछ क्यों नहीं बोलते हैं।

सुप्रियो ने कहा कि यहां उन्हें नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने के लिए बुलाया गया है। हिमंता जी यहां नफरत का बीज न बोयें, जरा असम को जाकर देखे। सरकारी सुविधा का इस्तेमाल समाज को बांटने के लिए न हो।