हेमंत सोरेन से मिलने जेल गए मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन पर BJP ने कसा तंज, 40 मिनट तक….

Central Desk

Champai Soren meet Hemant Soren to jail : शनिवार को मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (CM Champai Soren) ने होटवार जेल (Hotwar Jail) में जाकर झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की।

करीब 40 मिनट तक जेल में हुई दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति और सरकार के कामकाज को लेकर चर्चा हुई।

जानकारी के अनुसार, मुलाकात के दौरान जेल में बंद आलमगीर आलम के मंत्री पद को लेकर भी बातचीत हुई है। इसके अलावा संगठनात्मक कार्यों को लेकर भी दोनों नेताओं ने मंत्रणा की।

BJP ने की मुलाकात की निंदा

BJP ने मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के लगातार होटवार जेल जाकर हेमंत सोरेन से की जा रही मुलाकात की तीखी निंदा की है।

BJP विधायक सीपी सिंह ने चंपाई सोरेन को नाममात्र का मुख्यमंत्री बताते हुए सरकार के कामकाज का संचालन होटवार जेल से होने का आरोप लगाया है।

उन्होंने Champai Soren पर तंज कसते हुए कहा है कि जितना समय होटवार जेल जाने में मुख्यमंत्री व्यतीत करते हैं, उतना यदि वे सरकार के कामकाज में लगाएंगे तो राज्य का भला हो जाएगा।

सरकार में शामिल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन का बचाव करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को यह समझना चाहिए कि हेमंत सोरेन झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हैं और मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात करने के लिए जाते हैं तो उनके पेट में दर्द नहीं होना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस महासचिव और पार्टी के मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनके दल में भले ही अध्यक्ष को कोई तरजीह नहीं दिया जाता हो, मगर JMM में तो ऐसी परंपरा जरूर है।