BJP की सही सोच अब सामने आने लगी है: सुप्रियो भट्टाचार्य

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने BJP पर जमकर निशाना साधा है।

Central Desk

Supriyo Bhattacharya : झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने BJP पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि BJP के नेता जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल इन दिनों कर रहे हैं। इससे जहर की बू आने लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा इन दिनों मुद्दाविहीन हो गयी है, उसकी सही सोच अब सामने आने लगी है।

PM मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। सबका विश्वास की बात करते हैं। लेकिन बंगाल के BJP नेता शुभेंदु अधिकारी अब खुलेआम कह रहे हैं कि अब BJP को सबका साथ और सबके विकास की जरूरत नहीं है।

भट्टाचार्य गुरुवार को हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में BJP ने शायद ही, एक भी मुसलमान उम्मीदवार उतारा हो। विधानसभा में भी मुसलमान उम्मीदवार को टिकट देने से BJP कतराती है। राजस्थान में सिर्फ एक सीट पर मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट देती है। BJP की ओर से एक बड़ी मुस्लिम आबादी की कहीं से भी प्रतिनिधित्व नहीं दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि झारखंड आकर BJP के नेता दो ही मुद्दों की बात करते हैं। एक घुसपैठिया और दूसरा मदरसा। लेकिन गृहमंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार घुसपैठ के सबसे अधिक प्रयास त्रिपुरा में होते हैं और सफल भी होते हैं।

उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में पिछले आठ साल से BJP का शासन है। BJP के पास 10 साल से सीमा सुरक्षा का जिम्मा है। उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) स्वीकार भी करते हैं कि सबसे अधिक घुसपैठ असम में हुई है। इसके बाद रोज एक नया- नया ट्विट बाबूलाल मरांडी करते हैं।

उन्होंने कहा कि क्या सच्चाई है क्या सच्चाई नहीं है, ये BJP के नेता भी नहीं बता पायेंगे। वही नेता यहां आकर कहते हैं कि मदरसा बंद होना चाहिये।