नबाद में बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े परिवार को कुचला, तीन की मौत

धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र अंतर्गत मदैयाडीह स्थित NH-02 पर शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए

Central Desk

Bolero Crushed a Family Standing on the Roadside: धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र अंतर्गत मदैयाडीह स्थित NH-02 पर शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों को धनबाद के SNMMCH में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरिया के कुबाडीह के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोग सड़क किनारे बाइक रोककर बच्ची को पानी पिला रहे थे। इसी वक्त तोपचांची की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक Bolero ने सड़क किनारे खड़ी बाइक और बाइक सवारों को रौंदते हुए सीधे बगल के खाई में जा गिरी।

दुर्घटना में बाइक सवार महिला और बच्ची की मौत हो गई जबकि Bike सवार व्यक्ति और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोगों ने तोपचांची थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को SNMMCH भेजा। अस्पताल जाने के क्रम में रास्ते में ही बोलेरो सवार एक महिला की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो पर भी चार लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक और बोलेरे के परखच्चे उड़ गए। फिलहाल, पुलिस बोलेरो और बाइक को उठवा कर थाने ले गई है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH भेजकर मामले की तफ्तीश कर रही है।