कोकर चूनाभट्ठा में भाई ने किया था बहन से छेड़खानी का विरोध, मनचलों ने घर में घुसकर पीटा, FIR दर्ज

Central Desk

Kokar Molesting Case: मनचलों की हिम्मत देखिए कि भाई ने बहन से छेड़खानी (Flirting) का विरोध किया तो घर में घुसकर उसे पीटा गया।

बताया जाता है कि अभिषेक वर्मा को एक मनचले युवक व उसके 30-40 दोस्तों ने दिनदहाड़े पीटा। वह गंभीर रूप से घायल है। घटना सदर थाना क्षेत्र के कोकर चूनाभट्ठा की है।

अभिषेक के पिता मनोज कुमार वर्मा ने सदर थाना में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है।

बताया है कि रविवार दोपहर 1:30 डेढ़ बजे मुहल्ले का ही रोशन यादव अपने 30-40 दोस्तों को लेकर रिवाल्वर, तलवार लेकर घर में घुस गया। सभी ने उनके बेटे अभिषेक की पिटाई कर दी। इसमें रोशन का पिता भी शामिल था। यह घटना CCTV में कैद है। आरोपियों ने घर का सामान भी तोड दिया। छह-सात लैपटॉप भो क्षतिग्रस्त कर दिए।

मनोज वर्मा ने आरोप लगाया है कि छेड़खानी की घटना के बाद जब उनका बेटा सदर थाना (Sadar Police station) आवेदन लेकर गया, तो वहां के मुंशी ने आवेदन लेने से मना कर दिया।

फिर उन्होंने एक दारोगा से काफी गुजारिश की, इसके बाद उन्हें शाम 6:00 बजे आवेदन का Receiving मिला, जब उन्होंने कहा कि उनके पास CCTV फुटेज है, आपलोग आरोपियों को गिरफ्तार कीजिए, नहीं, तो वे मंत्री व पुलिस अफसर के पास जाएंगे।

इसके बाद थाना से पुलिसवाले शाम 6:15 बजे उनके घर गए। इसके बाद उन्होंने आरोपी का घर पुलिसवालों को दिखाया, इस संबंध में सदर थाना प्रभारी से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।