झारखंड

रांची में बंपर वैकेंसी, भारतीय सेना में जाने का मौका, जानें भर्ती प्रक्रिया –

झारखंड सरकार ने सेना में जाने के इच्छुक युवाओं के लिए एक शानदार अवसर प्रदान किया है। रांची में भारतीय सेना की भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है, जो अगस्त 2024 तक चलेगी।

Army recruitment In Jharkhand: झारखंड सरकार ने सेना में जाने के इच्छुक युवाओं के लिए एक शानदार अवसर प्रदान किया है। रांची में भारतीय सेना की भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है, जो अगस्त 2024 तक चलेगी।

इस महत्वपूर्ण आयोजन की जानकारी साझा करने के लिए रांची के SDO उत्कर्ष कुमार, ADM Law and Order राजेश्वर आलोक और आर्मी रिक्रूटिंग के कर्नल विकास भोला ने एक बैठक की।

झारखंड के युवाओं को सेना में ज्यादा से ज्यादा शामिल करना मुख्य लक्ष्य…

कर्नल विकास भोला ने कहा कि झारखंड के युवाओं को सेना में ज्यादा से ज्यादा शामिल करना उनका मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि भर्ती रैली में भाग लेने वाले युवाओं को सभी मौलिक सुविधाएं और व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने जिला प्रशासन से अपील की कि रैली के दौरान विधि व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था, और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाए।

रैली का आयोजन 27 जुलाई से 10 अगस्त 2024 तक हर सुबह 4:00 बजे से किया जाएगा। रांची के SDO उत्कर्ष कुमार ने युवाओं को दलालों से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि यदि कोई दलाल अभ्यर्थियों को गुमराह करने की कोशिश करता है, तो जिला प्रशासन उस पर सख्त कार्रवाई करेगा।

ADM लॉ एंड ऑर्डर राजेश्वर आलोक ने सैन्य अधिकारियों को आश्वस्त किया कि जिला प्रशासन यह सुनिश्चित करेगा कि भर्ती प्रक्रिया के दौरान किसी भी तरह की समस्या न हो।

यह सेना भर्ती रैली झारखंड के युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जिससे वे भारतीय सेना में शामिल होकर अपने भविष्य को उज्ज्वल बना सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker