झारखंड

खूंटी में चंद्रमोहन हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

अड़की थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव में हुई एसी चंद्रमोहन की हत्या (Murder) की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपित परमेश्वर मुंडा (65 ) को गिरफ्तार कर लिया है।

Chandramohan Murder case Revealed in Khunti: अड़की थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव में हुई एसी चंद्रमोहन की हत्या (Murder) की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपित परमेश्वर मुंडा (65 ) को गिरफ्तार कर लिया है।

उसके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फरसा और अभियुक्त द्वारा घटना के दौरान पहने गए कपड़े को भी बरामद कर लिया है।

खूंटी पुलिस ने शनिवार को बताया कि गत 25 जून को AC चंद्र मोहन की अज्ञात अपराधी ने गला काटकर हत्या कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमन कुमार के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक (परि) रामप्रवेश कुमार के नेतृत्व में डापामर टीम का गठन किया गया।

अनुसंधान और छापामारी के क्रम में एक संदिग्ध व्यक्ति परमेश्वर मुंडा से पूछताछ की गई, तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपित परमेश्वर मुंडा ने बताया कि AC चंद्र मोहन के साथ उसका पुराना जमीनी विवाद था और इसी कारण उसने फरसा से गला रेतकर चंद्र मोहन की हत्या कर दी।

छापामारी दल में डीएसपी रामप्रवेश कुमार, पुलिस निरीक्षक की किशाुन दास, अड़की के थाना प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार यादव, SI कुंदन कुमार, प्रवीण कुमार तिवारी, जय कुमार, राजीव कुमार तुरी और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker