झारखंड

CM ने अपनाया कड़ा रुख, चोरी और लूट की घटनाओं पर तत्काल रोक लगाएं DGP

CM चंपाई ने झारखंड चेंबर व सोना-चांदी व्यसवसायी समिति के प्रतिनिधिमंडल से कहा कि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देनेवालों को छोड़ा नहीं जाएगा।

CM Action on Robbery : राजधानी Ranchi में जेवर दुकान (Jewellers Shop) में लूट (Robbery) की घटना के बाद CM चंपाई सोरेन (CM Champai Soren) ने अपराध कंट्रोल को लेकर कड़ा रुख अपनाते हुए DGP को ऐसी घटनाओं पर तत्काल रोक लगाने का आदेश दिया है।

इसके बाद CM चंपाई ने झारखंड चेंबर व सोना-चांदी व्यसवसायी समिति के प्रतिनिधिमंडल से कहा कि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देनेवालों को छोड़ा नहीं जाएगा।

दरअसल शनिवार को झारखंड चेंबर तथा सोना- चांदी व्यवसायी समिति के प्रतिनिधिमंडल ने CM चंपाई सोरेन से मोरहाबादी स्थित आवास पर मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था।

साथ ही मुख्यमंत्री को राजधानी रांची में हो रही लूट, छिनतई एवं डकैती जैसी आपराधिक घटनाओं से अवगत कराते हुए उसे नियंत्रित करने के लिए समुचित कदम उठाने का आग्रह किया था। मुलाकात करनेवालों में झारखंड चेंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, महासचिव परेश गट्टानी, प्रवीण लोहिया, पूर्व

अध्यक्ष कुणाल अजमानी तथा सोना -चांदी व्यवसायी समिति के कार्यवाहक अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू, डॉ दिलीप सोनी और जितेंद्र कुमार वर्मा शामिल थे। इसके बाद CM ने DGP को आदेश दिया।

CM ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि DGP को आपराधिक घटनाओं का खुलासा कर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker