पेड़ से लटका मिला युवक का शव , परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

Central Desk

Dead body of Youth found Hanging from a tree : हंसडीहा (Hansdiha) थानांतर्गत बभनखेता गांव स्थित पंचवा बाबा मंदिर के समीप पेड़ से लटका एक युवक का शव बरामद किया गया।

शव की पहचान इसी गांव के 35 वर्षीय माणिक चन्द्र मिर्धा के रूप में हुई है। युवक के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले हैं जिसके कारण आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया होगा। हालांकि Police मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही एक महिला सुबह घटना स्थल के समीप पंचवा बाबा मंदिर पूजा करने गई थी। मंदिर के समीप पहुंचने पर महिला को पेड़ से लटकता शव (Dead Body) दिखाई दिया। जिसके बाद पूजा करने छोड़ गांव पहुंची और ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

परिजनों ने पुलिस से मामले में उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। परिजनों का कहना है की जब तक खोजी कुत्ते नहीं मंगाया जाता है, शव को उरातने नहीं दिया जाएगा।

मृतक के भतीजे का भी पहले पेड़ से लटका मिला था शव

परिजनों की माने तो एक साल पूर्व मृतक के भतीजे की शव को पेड़ से लकटता Police ने बरामद किया था। उस समय पुलिस ने आत्महत्या का मामला मानकर UD केस दर्ज कर लिया था। अब परिजनों का दावा है कि मृतक के भतीजे की भी हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया था। पुलिस दोनों मामले की जांच करें।