दुमका में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पंचवा बाबा मंदिर के पास शुक्रवार को गांव के ही 35 वर्षीय युवक मानिकचंद्र मिर्धा का शव संदिग्ध हालात में पेड़ से लटकता मिला। घटना जिले के हंसडीहा थाना (Hansdiha Police station) क्षेत्र के बभनखेता पहाड़ समीप की है। शव पर ज़ख्म के कई निशान मिले हैं।

Central Desk

Dead Body of youth found Hanging from a tree in Dumka: पंचवा बाबा मंदिर के पास शुक्रवार को गांव के ही 35 वर्षीय युवक मानिकचंद्र मिर्धा का शव संदिग्ध हालात में पेड़ से लटकता मिला। घटना जिले के हंसडीहा थाना (Hansdiha Police station) क्षेत्र के बभनखेता पहाड़ समीप की है। शव पर ज़ख्म के कई निशान मिले हैं।

सूचना पर हंसडीहा पुलिस जब मौक़े पर पहुंच शव (Dead Body) को कब्जे में लेना चाहा तो ग्रामीणों ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की बात कह शव को पेड़ से उतारने से रोक दिया।

इसके बाद SDPOसंतोष कुमार, सर्कल इंस्पेक्टर बिशुनदेव पासवान, सरैयाहाट प्रभारी निरंजन कुमार मौक़े पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग अपनी मांगों पर अडिग रहे।

जब डॉग स्क्वायड और FSL की टीम पहुंची और ट्रेकर डॉग ने गांव के एक संदिग्ध के घर को ढूंढ निकाला तब ग्रामीणों ने शव को Post Mortem के लिए ले जाने दिया। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। हालांकि, मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह की लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

बताया गया है कि युवक ट्रक चलाता था। करीब पंद्रह दिन पहले ही घर आया था। उसे शराब पीने की लत थी। कीनू मिर्धा और उसके बेटे के साथ दो दिन पूर्व उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उनलोगों ने धमकी दी थी कि इस बार तो छोड़ रहे हैं लेकिन अगली बार जान से मार देंगे।

बताया जाता है कि उसका गांव के ही किसी महिला के साथ अवैध संबंध था। पुलिस इन सभी बिंदुओं को आपस में जोड़कर जांच कर रही है।