झारखंड

कर्ज में डूबे व्यवसाई ने फांसी के फंदे से लटक कर दी जान

रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र में कर्ज में डूबे एक व्यापारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। शुक्रवार को कुजू ओपी प्रभारी दिगंबर पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान अशोक जैन नामक व्यापारी के रूप में हुई है।

Ramgarh Suicide Case: रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र में कर्ज में डूबे एक व्यापारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। शुक्रवार को कुजू ओपी प्रभारी दिगंबर पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान अशोक जैन नामक व्यापारी के रूप में हुई है।

वह थाना क्षेत्र के पुराने अशोक सिनेमा के पीछे रउता जाने वाले रास्ते पर दुकान लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण (Maintenance) करता था। उसके ऊपर कर्ज इतना अधिक हो गया था कि वह उसे चुका नहीं पा रहा था, जिसकी वजह से वह लगातार तनाव में भी रह रहा था।

उसने अपनी दुकान में ही फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दी है। पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर लगी, घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

कुजू ओपी प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस को कुछ दस्तावेज भी मिले हैं। मृतक अशोक जैन ने एक सुसाइड नोट भी वहां छोड़ा है। Suicide note में उसने अपनी पत्नी और बच्चों से माफी मांगी है।

साथ ही सूदखोरों की वजह से अपनी जान देने की बात भी कही है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker