धनबाद सांसद ढुल्लू महतो ने HM अमित शाह से की अधिकारियों की शिकायत, जानिए मामला…

Central Desk

MP Dhullu Mahto meet Amit Shah : झारखंड (Jharkhand) में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों व धनबाद (Dhanbad) सांसद ढुल्लू महतो (MP Dhullu Mahto) के बीच  तनातनी का मामला अब केंद्रीय गृह मंत्रालय (Home Ministry) तक पहुंच गया है।

सांसद ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात कर प्रशासनिक अधिकारियों की शिकायत की है। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ केंद्रीय स्तर पर कार्रवाई की भी मांग की है।

ढुल्लू महतो ने केंद्रीय गृह मंत्री को धनबाद लोकसभा में प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही और गतिविधियों से भी अमित शाह को अवगत कराया।

ढुल्लू महतो ने गृह मंत्री से अधिकारियों की कर्तव्यहीनता के खिलाफ केंद्रीय स्तर पर कार्रवाई की मांग की।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि 18 जुलाई को बोकारो (Bokaro) सेक्टर 9 के हरला थाना क्षेत्र में शंकर रवानी की हत्या (Murder) के बाद सांसद ढुल्लू महतो बोकारो जेनरल अस्पताल पहुंचे थे।

अस्पताल से मोबाइल पर बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश से बात करते समय वे भड़क गए थे। ढुल्लू महतो ने SP से अभद्र तरीके से बात की थी।

‘दिशा’ की बैठक में भी ढुल्लू महतो ने शंकर रवानी की हत्या का मामला उठाया था, जिससे पूरा माहौल गरमा गया था।

इस दौरान बोकारो SP पूज्य प्रकाश और ढुल्लू महतो के बीच तीखी बहस भी हुई थी। मामला बिगड़ता देख DC विजया जाधव ने हस्तक्षेप किया था, डीसी ने सांसद ढुल्लू के व्यवहार पर आपत्ति जताई थी।

DC विजय जाधव ने कहा था कि अधिकारियों को हतोत्साहित करने का किसी को कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने सांसद को शिष्टाचार का पाठ भी पढ़ाया था।

सोशल मीडिया पर मुलाकात की तस्वीर शेयर की

ढुल्लू महतो ने Social Media पर तस्वीर शेयर कर गृह मंत्री से मुलाकात की जानकारी दी है।

उन्होंने गृह मंत्री से कहा कि भाजपा सरकार अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ देश का नेतृत्व कर रही है, लेकिन झारखंड में खासकर धनबाद में प्रशासन खुद अपराधियों को संरक्षण दे रहा है।