ED ने जमीन कारोबारी कमलेश को लंबी पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

ED ने जमीन कारोबारी कमलेश सिंह को लंबी पूछताछ के बाद शुक्रवार शाम को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। उसे शनिवार को PMLA के विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

Central Desk

ED Arrest Kamlesh: जमीन कारोबारी कमलेश को पूछताछ के बाद ED ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार की दोपहर कमलेश एयरपोर्ट रोड (Airport Road) स्थित ED के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचा था।

ED ने उससे लगभग छह घंटे तक पूछताछ की। ED के सवालों का कमलेश स्पष्ट रूप से जवाब नहीं दे पाये तो ED ने उसे गिरफ्तार कर लिया। ईडी कमलेश को शनिवार को PMLA कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

जमीन कारोबारी कमलेश 19 जुलाई को भी ED Office में पेश नहीं हुआ था। उसे पांच समन जारी हो चुके थे। इसके बाद छठा समन जारी करते हुए उसे 26 जुलाई को दिन के 11:00 बजे तक रांची स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में हाजिर होने का निर्देश दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि बीते 21 जून को ED की टीम ने उसके किराए के फ्लैट में छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान 1 करोड़ रुपए कैस और Rifle की 100 गोलियां जब्त की गयी थीं। इसके बाद ED के अधिकारियों के आग्रह पर रांची के कांके थाना में कमलेश के खिलाफ Arms Act के तहत FIR दर्ज करायी गयी थी।