रामगढ़ में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, मामला दर्ज

News Aroma Desk

Fierce Fight between two Groups in Ramgarh: रामगढ़ शहर का पंचवटी अपार्टमेंट (Panchavati Apartment) का पार्क शनिवार की रात जंग का मैदान बन गया। यहां दो गुटों में जमकर मारपीट हुई।

कोई बैट-विकेट लेकर तो कोई गमला फेंक कर जानलेवा हमला कर रहा था। किसी के हाथ में चाकू था तो किसी के हाथ में बेल्ट। इस मामले में दोनों गुटों की तरफ से रविवार को रामगढ़ थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई गई है।

पहली प्राथमिक नानक ढाबा होटल के मालिक जितेंद्र सिंह पवार ने दर्ज कराई है। इस प्राथमिक में उन्होंने कहा है कि वह जब पार्क में पहुंचे तो अरुण गोयल ने गमला फेंक कर उन पर जानलेवा हमला किया। साथ ही उनके साथ मारपीट की। जब राजेश कुमार उन्हें रोकने गए तो उन्हें भी बेल्ट से पीटा गया।

इसके बाद उनके बेटे और भतीजे भी जब वहां पहुंचे तो अरुण गोयल के द्वारा उन दोनों की भी पिटाई की गई। साथ ही उन सभी को जान से मारने की धमकी भी अरुण गोयल ने दी।

दूसरी प्राथमिकी अरुण गोयल ने दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि जितेंद्र सिंह पवार उनके भाई राजेंद्र सिंह पवार और परिवार के अन्य लोग अक्सर उन्हें धमकाते रहते हैं। क्योंकि, वह नवनीत कौर और राजेंद्र सिंह पवार के बीच चल रहे घरेलू हिंसा के मामले में गवाह है। यह मामला अभी Court में लंबित है। इसलिए उन्हें गवाही देने से भी रोकने का प्रयास किया जाता रहता है।

शनिवार की रात भी वह सभी लोग गुट बनाकर पार्क में पहुंचे और उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान राजेंद्र सिंह पवार, जितेंद्र सिंह पवार, बेटा गुरु, भतीजा गुनी वहां मौजूद था। इन लोगों ने बैट-विकेट से उनकी पिटाई की। साथ ही चाकू से भी जानलेवा हमला किया।

हमें Follow करें!

x