झारखंड

चोरी का ट्रक बरामद, चोर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

गिरिडीह जिले के डुमरी थानांतर्गत कुलगो में NH-19 पर खड़ा एक ट्रक 29 जून की रात चोरी हो गया था। जिसके बाद डुमरी अनुमंडल पुलिस ने 72 घंटे के अंदर कांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

Giridih Stolen Truck Recovered : गिरिडीह जिले के डुमरी थानांतर्गत कुलगो में NH-19 पर खड़ा एक ट्रक 29 जून की रात चोरी हो गया था। जिसके बाद डुमरी अनुमंडल पुलिस ने 72 घंटे के अंदर कांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

साथ ही चोरी गए ट्रक को बरामद करते हुए चोरी में प्रयुक्त कार भी जब्त कर ली है। वहीं गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

उक्त जानकारी डुमरी SDPO सुमीत प्रसाद ने मंगलवार को डुमरी थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि जीटी रोड पर लगे सीसीटीवी की फुटेज में एक रिनॉल्ट कार दिखी, जिससे अपराधी आए थे। इस सुराग सहित अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने कार के मालिक बिहार के जहानाबाद सुबेस यादव के पुत्र बबन कुमार को उसके घर गिरफ्तार किया।

उसकी निशानदेही पर चोरी गया ट्रक भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया। पुलिस की टीम में डुमरी के पुलिस इंसपेक्टर मनोज कुमार, डुमरी थाना प्रभारी प्रिनन, निमियाघाट थाना प्रभारी राणा जंगबहादूर सिंह आदि शामिल थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker