गिरिडीह में बेटे ने पिता का गला रेतकर मार डाला, फिर उसी हथियार से…

Central Desk

Giridih Murder Case: गिरिडीह (Giridih ) गांवा थाना इलाके के माल्डा में बुधवार की सुबह एक बेटे Alamgir ने पहले अपने पिता मोहम्मद हासिम उर्फ बीरबल की हत्या (Murder) धारदार हथियार से कर दी।

इसके बाद जब स्थानीय पुलिस ने उसे हथियार के साथ दबोचने गई, तो बेटा आलमगीर उसी हथियार से पुलिस के पीछे दौड़ना शुरू कर दिया।

इस दौरान काफी प्रयास के बाद पुलिस ने आरोपित बेटे आलमगीर को हथियार के साथ दबोच लिया।

वैसे घटना के दौरान जब आरोपित ने पिता की हत्या की, तो हासिम को बचाने उसकी बहू और आरोपित की पत्नी सेरुन खातून और बहन हिना भी आई और उसे रोकने का प्रयास की, तो दोनों को मारने के लिए दौड़ा, लिहाजा, दोनों ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई।

लेकिन जान बचाने के क्रम में दोनों घायल हो गई। इधर ये स्पष्ट नहीं हो पाया की आरोपित बेटा Alamgir ने पिता हासिम उर्फ बीरबल की हत्या किया क्यों, लेकिन स्थानीय लोगों की माने तो बेटा दिमागी रूप से बीमार बताया जा रहा है।

इधर मृतक की बहू और आरोपित की पत्नी सेरून खातून बुधवार की सुबह परिवार के सभी सदस्य सेहरी करने के लिए उठे थे। जबकि मृतक हासिम लाघुशंका करने के लिए उठे।

इसी दौरान Alamgir ने पिता हासिम को जमीन पर पटकते हुए उस पर धारदार हथियार से वार करने लगा और मृतक के पेट में एक के बाद एक कई वार किया। इसी क्रम में Alamgir ने उसी हथियार से पिता का गला रेतकर हत्या कर दिया। इसके बाद लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हुई।