यह कैसी मां! 5 साल के अपने मासूम को जहर देकर मार डाला

Central Desk

Mother Killed Her 5 year old Son by Giving Him Poison.: क्या मां की ममता इतनी क्रूर हो सकती है कि अपने ही मासूम को मार डाले। बोकारो के गोमो (Gomo) में ऐसे ही एक घटना सामने आई है।

हरिहरपुर थाना क्षेत्र के चैता गांव में एक मां ने अपने 5 वर्षीय मासूम बेटे को जहर (Poison) देकर मार डाला। घटना बुधवार देर शाम की ही बताई जा रही है। 15 दिन पहले उसके एक और बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी।

घटना के बाद से फरार मां को पुलिस ने रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मां पर दोनों बच्चों की मौत में शामिल होने का आरोप लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग (Love Affairs) के चलते महिला ने ऐसा किया।

मिली जानकारी के अनुसार, चैता गांव निवासी राजमिस्त्री पशुपति कर्मकार की पत्नी पायल देवी ने अपने बेटे सन्नी कर्मकार (5) को जहर देकर मार डाला और घर से फरार हो गई।

पशुपति की बूढ़ी मां ने पड़ोसियों की मदद से इसकी सूचना अपने बेटे पशुपति कर्मकार और अपनी बड़ी बेटी सुनीता देवी को दी। दोनों तुरंत घर पहुंचे और आनन-फानन में खाट पर लेटे बच्चे को कतरास अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

वापस लौटने के बाद पति पशुपति कर्मकार उर्फ ​​राजू और उसकी बड़ी बहन सुनीता देवी ने मामले की जानकारी हरिहरपुर थाने (Hariharpur police station) को दी।

पशुपति ने पत्नी पायल देवी पर बच्चे की हत्या (Murder) का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। आरोपी पायल देवी को आमटांड़ (खरियो) स्थित एक रिश्तेदार के घर से पकड़ लिया गया।

हरिहरपुर थाना प्रभारी गिरधर गोपाल ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया है। फरार पायल देवी को पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।