17 लाख के ठगी मामले में गुमला पुलिस का बोकारो में छापा, बंगाल की युवती अरेस्ट

पुलिस ने मौके से एक लड़की को रेस्ट कर लिया है, वह कोलकाता के चंदननगर से चंद दिन पहले यहां पहुंची थी

News Aroma Media

बोकारो : गुमला पुलिस (Gumla Police) रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर बेरोजगार युवकों से 17 लाख की ठगी करने वाले महिला गैंग (Fraud Women Gang) की खोज में बोकारो पहुंची। बोकारो पुलिस के सहयोग से सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन ए आवास संख्या 837 में छापा मारा।

पुलिस ने मौके से एक लड़की को रेस्ट कर लिया है, वह कोलकाता के चंदननगर से चंद दिन पहले यहां पहुंची थी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

आवास में रहने वाली महिला और उसका सहयोगी पुरुष फरार

बताया जाता है कि इस आवास में रहने वाली महिला और उसका सहयोगी पुरुष मौके से फरार हो गए। गुमला से आए पुलिस ऑफिसर ने बताया कि चैनपुर थाने में रेलवे के नाम पर 17 लाख के ठगी का मामला अंकित किया गया है। पुलिस के साथ ठगी के शिकार सुमित कुमार समेत चार युवक भी बोकारो पहुंचे थे।

ठगी के शिकार युवकों ने बताया कि उन्हें रेलवे में नौकरी के नाम पर रुपए लेने के बाद चैनपुर से बोकारो के उस आवास में लाया गया, जहां एक महिला मौजूद थी।

उसे रेलवे का बड़ा अधिकारी बताया गया। कुछ Interview लेने के बाद उन्हें फिर से चैनपुर भेज दिया गया। फिर नौकरी नहीं मिली। संदेह होने पर चैनपुर थाने में ठगी करने वाले इस महिला गिरोह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।