झारखंड

हेमंत, आपका हमारे बीच दोबारा स्वागत है : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने शुक्रवार को झारखंड के पूर्व CM हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जमीन घोटाले के मामले में जमानत मिलने पर खुशी व्यक्त की।

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने शुक्रवार को झारखंड के पूर्व CM हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जमीन घोटाले के मामले में जमानत मिलने पर खुशी व्यक्त की।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में लिखा कि जमानत मिलने के बाद हेमंत सोरेन अपनी राजनीतिक गतिविधियों को फिर से पूरी ऊर्जा के साथ शुरू करेंगे।

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले से जुड़े मनी लाउंड्रिंग के मामले में 31 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था।

ममता ने दी बधाई

CM ममता ने लिखा, “झारखंड के आदिवासी नेता हेमंत सोरेन को एक मामले के चलते मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। आज हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है और मैं इससे बहुत खुश हूं। मुझे विश्वास है कि वह तुरंत अपनी सार्वजनिक गतिविधियां शुरू करेंगे। हेमंत, आपका हमारे बीच दोबारा स्वागत है!”

ममता ने की गिरफ्तारी की निंदा

CM ममता बनर्जी ने हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को अनुचित बताते हुए कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा, “यह भाजपा समर्थित केंद्रीय एजेंसियों द्वारा चुनी हुई सरकार को कमजोर करने की एक सुनियोजित साजिश है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker