झारखंड

प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, इसके बाद शुरू हो गया दे दनादन

बुधवार को जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में एक प्रेमी जोड़े (Couple) को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

Villagers Caught the Loving Couple : बुधवार को जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में एक प्रेमी जोड़े (Couple) को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। प्रेमी को ग्रामीणों ने हाथ-पैर बांध कर पीटा। महिला की भी पिटाई की।

बताया जाता है कि प्रेमिका शादीशुदा है, जबकि प्रेमी की शादी नहीं हुई है। नगरउंटारी थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक ने बताया कि घटना के संबंध में सोशल मीडिया में Video Viral हुआ था। पूरे मामले में पिटाई करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है। लड़के के परिजनों के तरफ से पुलिस को आवेदन दिया गया था। महिला को उसके प्रेमी के घर भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश (UP) के सोनभद्र के विंढमगंज के हरिना कछार गांव निवासी प्रेमी जय प्रकाश यादव अपनी प्रेमिका से मिलने के बिलासपुर गया था। जयप्रकाश यादव और उसकी शादीशुदा प्रेमिका प्रियंका के मिलने की खबर ग्रामीणों को मिल गई थी। ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों ने लड़की के मायके वालों को इसकी खबर दी।

लड़की के मायके वाले भी मौके पर पहुंचे थे। जयप्रकाश यादव के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी गढ़वा के नगरउंटारी थाना (Nagaruntari Police Station) को दी। प्रियंका के ससुराल वालों ने उसे जयप्रकाश यादव के घर भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker