रांची और रामगढ़ में नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों से की गई ठगी, मारपीट का भी आरोप

नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों से ठगी (fraud) किए जाने का मामला सामने आया है। रांची एवं रामगढ़ की आठ लड़कियों ने इस संबंध में मुफस्सिल थाना में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई है।

Central Desk

Girls Were Cheated in the Name of getting Jobs: नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों से ठगी (fraud) किए जाने का मामला सामने आया है। रांची एवं रामगढ़ की आठ लड़कियों ने इस संबंध में मुफस्सिल थाना में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई है।

मारपीट करने की बात भी शिकायत में लड़कियों ने कही है। शिकायत में Glaze Trading India Company के त्रिलोक एसोसिएट के निदेशक समेत अन्य पर टॉर्चर व मारपीट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाया गया है।

मुफस्सिल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बताया कि यह मामला नेटवर्किंग से जुड़ा हुआ है। जांच की जा रही है।

प्रत्येक से 35 हजार रुपए की ठगी

पुलिस से की गई शिकायत में प्रिया कुमारी, अंजली कुमारी, पार्वती कुमारी, स्नेहा कुमारी, सानू कुमारी, संगीता कुमारी, पूजा कुमारी, अंजला कुमारी ने कहा है कि उन्हें सेमी गवर्नमेंट जॉब के नाम पर दोस्त एवं रिश्तेदार के माध्यम से बुलाया गया था।

रजिस्ट्रेशन के नाम पर प्रत्येक लड़की से 22 हजार 700 रुपये वसूला गया। इसके अलावा घर के किसी सदस्य का नाम नॉमिनी के रूप में डालने के लिए दबाव बनाया जाता था और इसके लिए 12 हजार 700 रुपए लिया जाता था। इस तरह हर लड़की 35,000 रुपए से अधिक की ठगी की गई।