झाड़-फूंक के नाम पर दुष्कर्म के प्रयास के खिलाफ युवती ने दर्ज कराई FIR, मौलवी ने..

मधुपुर थाना (Madhupur police station) क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने मौलवी हाफिज अनवर पर झाड़-फूंक के नाम पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है।

Digital Desk

Rape in the Name of Exorcism : मधुपुर थाना (Madhupur police station) क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने मौलवी हाफिज अनवर पर झाड़-फूंक के नाम पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है।

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, पेट और सिर दर्द की शिकायत लेकर एक युवती मौलाना हाफिज अनवर के पास गई थी। मौलाना ने झाड़-फूंक से उसे ठीक करने को कहा और शनिवार रात को बुलाया। युवती अपनी मां के साथ रात में मौलाना के पास पहुंची। आरोपी ने बताया कि युवती के पेट में शैतान है।

प्रेत आने का दिखाया भय

झाड़-फूंक से पहले मौलवी ने युवती की मां से कहा कि तुम्हारी बेटी अगर चिल्लाए तो भी अंदर मत आना, नहीं तो प्रेत तुम लोगों के ऊपर आ जाएगा। उसके बाद वह युवती को अंधेरे में एकांत जगह ले गया। अंधेरे कमरे में मौलवी ने अपने कपड़ा उतारकर युवती से कपड़े उतारने को कहा।

उसके बाद वह युवती के शरीर के साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर हाथ पकड़कर जमीन पर गिराकर दुष्कर्म का प्रयास किया। हो-हल्ला करने पर भी मौलवी लगातार अश्लील हरकत करता रहा। किसी तरह युवती ने जोरदार धक्का देकर वहां से भागकर परिजनों को मौलवी की हैवानियत के बारे में बताया। उसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ पाथरोल थाना पहुंचकर मौलवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। है।