गोड्डा में तालाब में तैरता हुआ मिला मासूम का शव

गोड्डा जिले के बसंतराय थाना (Basantarai Police station) क्षेत्र के प्रधानचक गांव में सोमवार की सुबह जोरिया में मोहमद रियाज के 7 वर्षीय पुत्र हैदर का शव (Dead Body) पानी में तैरता हुआ मिला।

Central Desk

Innocent Body Found Floating in Pond in Godda : गोड्डा जिले के बसंतराय थाना (Basantarai Police station) क्षेत्र के प्रधानचक गांव में सोमवार की सुबह जोरिया में मोहमद रियाज के 7 वर्षीय पुत्र हैदर का शव (Dead Body) पानी में तैरता हुआ मिला। घटना के बाद स्थानीय लोगों का हुजूम वहां पहुंच गया।

घटना की जानकारी पर बसंतराय थाना प्रभारी सत्यदीप घटनास्थल पर पहुंचे और शव काे Post Mortem के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया।

घटना के संबंध में मृतक के दादा मोहमद इब्राहिम ने बताया कि हैदर रविवार से ही लापता था । अगल बगल और परिजनों के यह काफी खोजबीन करने पर भी वह नहीं मिला। सोमवार की सुबह गांव के दक्षिणी छोर पर स्थित एक पोखर में तैरता उनका शव मिला। बताया जाता है कि मृतक की मां उसे जन्म देने के साथ ही दुनिया से चल बसी थी और उसका परवरिस दादा ही कर रहे थे।

इसी बीच मृतक के पिता ने दूसरी शादी कर ली और वह बगल में रहने लगा लेकिन अपने बच्चे को देखना भी पसंद नही करता था।

आशंका जताया जा रहा है कि रविवार को मोहर्रम जुलूस के बहाने उसे अपने घर लाया और सोतली मां के सहयोग से उसका गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या (Murder) को दुर्घटना का रूप देने के लिए रात्रि में जोरिया में फेक दिया है, ताकि यह समझ में आए की उनकी मौत डूबने से हुई है। लेकिन जिस जगह उनकी लाश मिली थी उस जगह महज दो फीट ही पानी था, जिससे यह साफ नजर आ रहा था की उनकी हत्या की गई है। मृतक का एक भाई और एक बहन है।