झारखंड

… और इस तरह व्यवसायी को पत्थर से कूच कर अपराधियों ने मार डाला, जांच में पुलिस ने…

रविवार की देर रात को जमशेदपुर के परसूडीह थाना क्षेत्र के गैंताडीह (Gantadih) के व्यवसायी राजू अग्रवाल (42) को बांस से पीटकर और पत्थर से कूचकर मार डाला था।

Jamshedpur Murder : रविवार की देर रात को जमशेदपुर के परसूडीह थाना क्षेत्र के गैंताडीह (Gantadih) के व्यवसायी राजू अग्रवाल (42) को बांस से पीटकर और पत्थर से कूचकर मार डाला था।

पुलिस ने राजू अग्रवाल का शव LBSM College के पीछे कचरा डंपिंग यार्ड से बरामद किया है। पुलिस बेहोश समझकर राजू को सदर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस छानबीन में जुटी है।

पत्नी के बयान पर FIR दर्ज

जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से पत्थर और बांस बरामद किया है, लेकिन राजू का पर्स व मोबाइल पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने राजू अग्रवाल की पत्नी प्रियंका के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या (Murder) का केस दर्ज किया है।

पत्नी ने बताया कि राजू मंडी से बेसन एवं सत्तू लाकर पैक करने के बाद जमशेदपुर की दुकानों में सप्लाई करता था। पुलिस के अनुसार, सिर में पीछे गंभीर चोट लगने के कारण राजू की मौत होने की आशंका है।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस की पूछताछ में व्यवसायी की पत्नी प्रियंका अग्रवाल ने हत्याकांड में किसी को नामजद आरोपी नहीं बनाया, लेकिन मकान और सरकारी पाइपलाइन को लेकर बस्ती के लोगों से विवाद की जानकारी दी है।

पुलिस को स्थानीय लोगों से पता चला कि वह अक्सर शाम होने पर दोस्त के साथ शराब पीने जाता था। इधर, पुलिस ने राजू अग्रवाल की पत्नी के बाद उसके खास दोस्त किशन से भी पूछताछ की है, लेकिन हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker