दुमका में दिनदहाड़े 2 लाख के जेवर की छिनतई

Central Desk

Dumka Jewelery Snatching : पूजा पाठ व मंत्र के बहाने महिलाओं को अपना शिकार बनाने वाले गिरोह के सदस्य एक बार फिर सक्रिय हो गए है।

सोमवार को अपने को हरिद्वार का निवासी बताकर Bike सवार दो युवकों ने नगर परिषद चौक (Municipal Council Square) स्थित ओम शांति भवन से पूजा कर लौट रही जयश्री हरनानी से करीब दो लाख के जेवर छिनतई कर आराम से फरार हो गए।

महिला ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है। नगर थाना क्षेत्र के डंगालपाड़ा (Dangalpada) की रहने वाली महिला ने बताया कि वह सुबह 9 बजे ओम शांति भवन में पूजा करने के लिए आई थी।

पूजा करने के बाद बाहर निकलने लगी तो बाइक सवार दो युवक आए और कहा कि वे हरिद्वार के रहने वाले। पूजा करने के लिए आए थे, लेकिन पैसा चोरी हो गया। अगर आप धूपबत्ती दे दें तो पूजा कर लेंगे।

महिला को उनकी बातों पर शक हुआ और धूपबत्ती लेने के लिए दुकान की ओर जाने लगी। इसी क्रम में महिला ने पुश्तैनी सोने की चेन (Gold chain) और कान की दो बाली उतारकर हाथ में रख ली।

महिला दुकान तक पहुंचती, इससे पहले दोनों पास आए और हाथ से जेवरात छीनकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि यह सब इतनी तेजी से हुआ कि उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला। शोर मचाने से पहले दोनों युवक बाइक से फरार हो गए।