क्राइमझारखंड

तीन छात्राओं ने दुपट्टा के सहारे सातवीं की छात्रा का गला दबाने का किया प्रयास, फिर..

फिलहाल पीड़ित छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला (Gumla Sadar Hospital) मे भर्ती कराया गया है। छात्रा की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

Students tried to Murder : वाकई यह आश्चर्यजनक है कि रायडीह (Raidih) के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय (Kasturba Gandhi Girls Residential School) में शनिवार को 7वीं कक्षा की एक छात्रा की तीन अलग-अलग कक्षाओं की तीन छात्राओं ने दुपट्टा के सहारे गला घोंटकर हत्या (Murder) करने की कोशिश की।

फिलहाल पीड़ित छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला (Gumla Sadar Hospital) मे भर्ती कराया गया है।

जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज जारी है। छात्रा की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

इधर इस घटना के बाद छात्रा के परिजन व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।। पूरा मामला शनिवार सुबह 11:30 बजे दिन का है।

आरोप है कि तीनो छात्राएं मिलकर पीड़ित छात्रा को क्लास रूम से बुलाकर छात्रावास लेकर गई और छात्रा के गला मे दुपट्टा का गांठ लगाकर गलाघोंट रही थी।

वही पीड़िता छात्रा की आवाज सुनकर छात्रावास की महिला गार्ड वहां पहुंची और पीड़िता छात्रा के गले से दुपट्टा हटाई और इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रायडीह भेजा गया।

जहां पर प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल मे एडमिट किया गया। गला घोंटने का स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है।

इस बीच जिला शिक्षा अधीक्षक व एडीपीओ गुमला के निर्देशानुसार आरोपी तीनो छात्राओं को विद्यालय प्रबंधन द्वारा उनके अभिभावक को बुलाकर घर भेज दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker