मछली लदे पिकअप वैन और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

लातेहार जिले के सदर थानांतर्गत करकट गांव के समीप लातेहार- डाल्टनगंज मुख्य मार्ग (Latehar- Daltonganj Main Road) पर रविवार को एक ट्रक और मछली लदे पिकअप वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

Central Desk

Latehar- Daltonganj Main Road Accident : लातेहार जिले के सदर थानांतर्गत करकट गांव के समीप लातेहार- डाल्टनगंज मुख्य मार्ग (Latehar- Daltonganj Main Road) पर रविवार को एक ट्रक और मछली लदे पिकअप वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

घटना में पिकअप पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

मृतक की पहचान Palamu जिले के बारीदुआ गांव निवासी गोल्डन खान के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान पलामू निवासी नीरज कुमार और चंदन कुमार के रूप में हुई है। दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

पिकअप वैन का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रांची से मछली लेकर पिकअप वैन पलामू की ओर जा रही थी। इसी दौरान लातेहार सदर थाना क्षेत्र के करकट के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से पिकअप वाहन की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप वैन के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए Latehar Sadar Hospital भेज दिया। और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।