डोरंडा थाना पहुंच गये विधायक सरयू राय, दर्ज करायी FIR, यहां जानिये क्या है मामला

मैनहर्ट घोटाला के संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की जांच के बाद सरकार द्वारा कार्रवाई नहीं करने के मुद्दे पर विधायक सरयू राय ने Jharkhand High Courtमें रिट याचिका दायर की थी।

Central Desk

Manhart scandal!: मैनहर्ट घोटाला के संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की जांच के बाद सरकार द्वारा कार्रवाई नहीं करने के मुद्दे पर विधायक सरयू राय ने Jharkhand High Courtमें रिट याचिका दायर की थी।

हाई कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया और सरयू राय को निर्देश दिया कि वह किसी पुलिस थाना में FIR दर्ज करायें या सक्षम न्यायालय में मुकदमा दायर करें। हाई कोर्ट के आदेशानुसार, विधायक सरयू राय ने गुरुवार को रांची के डोरंडा थाना में FIR दर्ज करायी।

सरयू राय ने FIR में विस्तृत तथ्यों को शामिल करते हुए डोरंडा थाना प्रभारी से अनुरोध किया कि मामले की शीघ्र जांच की जाये और दोषियों के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जाये।

FIR में विधायक सरयू राय ने आग्रह किया कि हाई कोर्ट के आदेश के आलोक में मैनहर्ट घोटाले की जांच शीघ्र की जाये और दोषियों पर कानूनी कार्रवाई हो। उनका कहना है कि भ्रष्टाचार के मामलों में सरकार की निष्क्रियता को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।